गन्ना मूल्य का भुगतान व चीनी मिल पुनः  खोलने हेतु कांग्रेसियों ने उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता – अनुराग शुक्ला सितारगंज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गन्ना मूल्य भुगतान व सितारगंज चीनी मिल को पुनः खोलने बा किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। वही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण जैसी महामारी के किसान आर्थिक तंगी से गुजर रहे
 | 
गन्ना मूल्य का भुगतान व चीनी मिल पुनः  खोलने हेतु कांग्रेसियों ने उप जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता – अनुराग शुक्ला

सितारगंज में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने गन्ना मूल्य भुगतान व सितारगंज चीनी मिल को पुनः खोलने बा किसानों की अन्य समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

वही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण जैसी महामारी के किसान आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।रोजगार बंद हो रहे हैं।किसानों ने सरकार को अपनी फसल बेची लेकिन सरकार भुगतान नहीं कर रही है।साथ ही कहा कि सितारगंज के किसानों का सरकार ने गन्ना मूल्य का भुगतान अभी तक नहीं किया है।इससे किसानों की आर्थिक हालत अत्यंत खराब हो गई है किसान कर्ज में डूब गए हैं धान की फसल के लिए खाद बीज के लिए बाजार से ऊंची ब्याज दरों पर कर्ज लेना पड़ा। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सरकार से तत्काल किसानों का बकाया गन्ना मूल्य भुगतान करने के लिए मांग की है और धान खरीद सरकारी क्रय केंद्रों के माध्यम से किए जाने एवं राइस मिल का आवंटन समय रहते किया जाए। धान खरीद सुचारू रूप से हो सके। धान का समर्थन मूल्य ₹2100 करने की माँग की।