गदरपुर: एक दिन पहले मायके से आई विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी मिली, माँ को भी किया था फोन

रुद्रपुर । गदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुरु नानकपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । उसकी लाश फांसी पर लटकी मिली । पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरवाया है । जानकारी के अनुसार गुरु नानकपुर में राजवीर के मकान में रोहन उर्फ बबलू रहता है ।
 | 
गदरपुर: एक दिन पहले मायके से आई विवाहिता फांसी के फंदे पर लटकी मिली, माँ को भी किया था  फोन

रुद्रपुर । गदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुरु नानकपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । उसकी लाश फांसी पर लटकी मिली । पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरवाया है ।

जानकारी के अनुसार गुरु नानकपुर में राजवीर के मकान में रोहन उर्फ बबलू रहता है । उसकी पत्नी दीपा की लाश बुधवार सुबह को घर के कुंडे में लटकी हुई मिली। 25 वर्षीय दीपा की शादी एक वर्ष पहले रोहन के साथ हुई थी । उस वक्त रोहन बंगलुरू में नौकरी करता था । लाक डाउन में उसकी नौकरी चली गई तो वह गांव आ गया । हालांकि रोहन के परिवार वाले ग्राम सुख शांति नगर में रहते हैं ।

रोहन का कहना है कि वह आज सुबह अपने गाँव गया था और अपनी बहन निशा को लेकर लौटा तो दीपा फांसी पर लटकी मिली । उसके एक पुत्री भी है। उसने गांव वालों को सूचना दी तो उसे फंदे से उतारा गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी । वह यह स्पष्ट नहीं कर सका कि फांसी लगाने का कारण क्या रहा ।

उधर दीपा की मौत की खबर सुन कर ग्राम हजीरा से उसकी माँ मीना देवी का कहना है कि सुबह सात बज कर दस मिनट पर दीपा का फोन आया था, लेकिन सिग्नल की कमी के कारण उसकी बात नहीं हो पाई । उन्होंने बताया कि सोमवार को ही दीपा पति के साथ मायके से गई थी ।

सूचना पर थानाध्यक्ष प्रकाश भट्ट मौके पर पहुंचे । उन्होंने नियमानुसार तहसीलदार मजिस्ट्रेट को बुला कर शव का पंचनामा कराया । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।