‘क्लासेस का न दें हवाला और करें से 3 माह की फीस माफ’, अभिभावक संघ ने मुख्यमंत्री को दिया प्रस्ताव

BAREILLY: कोरोना की वजह से पूरा व्यापार बंद हो गया है। कई कंपनियों (companies) को कोई आर्थिक लाभ (economic profit) नहीं हो रहा है। जिसकी वजह से आने वाले समय में कई लोगों की नौकरियां भी जा सकती है। लिहाजा अभिभावकों (Parents) को बच्चों की फीस (fees) व अन्य खर्चे करने भारी पड़ सकते हैं।
 | 
‘क्लासेस का न दें हवाला और करें से 3 माह की फीस माफ’, अभिभावक संघ ने मुख्यमंत्री को दिया प्रस्ताव

BAREILLY: कोरोना की वजह से पूरा व्यापार बंद हो गया है। कई कंपनियों (companies) को कोई आर्थिक लाभ (economic profit) नहीं हो रहा है। जिसकी वजह से आने वाले समय में कई लोगों की नौकरियां भी जा सकती है। लिहाजा अभिभावकों (Parents) को बच्चों की फीस (fees) व अन्य खर्चे करने भारी पड़ सकते हैं। इसलिए अभिभावकों ने प्रदेश सरकार के सामने कुछ मांगे रखी हैं।
‘क्लासेस का न दें हवाला और करें से 3 माह की फीस माफ’, अभिभावक संघ ने मुख्यमंत्री को दिया प्रस्तावअभिभावक संघ का कहना है की कोरोना की वजह से कई अभिभावक बच्चों की फीस नहीं भर पाएंगे। ऐसी स्थिति में स्कूल प्रशासन (School administration) अभिभावकों से फीस मांगने के लिए उनके बच्चों को स्कूल से निकालने के नाम पर प्रताड़ित भी कर सकती है। ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न न हो इसलिए अभिभावक संघ ने प्रदेश सरकार से मांग रखी है कि लॉकडाउन (lockdown) के समय की किसी भी प्रकार की फीस न ली जाए। जिससे अभिभावकों का आर्थिक बोझ कम हो सके।

अभिभावक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अंकुर कुमार सक्सेना का कहना है कि ऑनलाइन क्लासेस से बच्चों के सर में दर्द बढ़ने लगा है और आंखों में भी दर्द हो रहा है। तो स्कूल ऑनलाइन क्लासेस (online classes) का बहाना न लें और इस अवधि की फीस किसी भी रूप में माफ की जाए। इस मौके पर अभिभावक संघ के पदाधिकारियों ने अपने प्रस्ताव को मुख्यमंत्री तक भेजने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष शिव जमाल, महानगर महामंत्री विशाल श्रीवास्तव ,प्रदेश कोऑर्डिनेटर संजय अरोरा, सुरेश सांवरिया आदि मौजूद रहे।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: दुर्गा मंदिर के महंत रोजाना कर रहे ये काम, जिसे देख पुलिसकर्मी हैं बहुत खुश