कौशांबी में दर्दनाक हादसा: बालू भरे ट्रक ने बारातियों से भरी कार को कुचला, आठ की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कौशांबी में शादी की खुशियां तब मातम में बदल गई जब बारातियों से भरी कार पर बालू से भरा ट्रक चढ़ गया। दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार कुल दस लोग सवार थे हादसे के वक्त सक्रियता के चलते
 | 
कौशांबी में दर्दनाक हादसा: बालू भरे ट्रक ने बारातियों से भरी कार को कुचला, आठ की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कौशांबी में शादी की खुशियां तब मातम में बदल गई जब बारातियों से भरी कार पर बालू से भरा ट्रक चढ़ गया। दर्दनाक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए। कार कुल दस लोग सवार थे हादसे के वक्‍त सक्रियता के चलते दो लोगों ने कूदकर जान बचा ली।

लेकिन बाकी आठ कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कार के ड्राइवर समेत छह महिलाएं और दो बच्‍चों की मौत हुई है। हादसे के बाद आनन फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्‍पताल पहुंचाया लेकिन आठ लोगों को बचाया नहीं जा सका। प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्‍यक्‍त किया है।

पुलिस ने बताया कि कार शहजादपुर से शादी समारोह से वापस लौट रही थी। बताया जा रहा है कि हादसा कड़ाधाम कोतवाली के पास देवीगंज इलाके में हुआ है। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक ड्राइवर ने किसी काम के लिए कार सड़क किनारे रोकी थी उसी वक्‍त तेज गति से गुजर रहा बालू से भरा ट्रक कार के ऊपर चढ़ गया।हादसे के वक्‍त तेज चीखपुकार मची तो आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर उन्‍हें बचाने की नाकाम कोशिश की। हादसा बुधवार सुबह तड़के हुआ है।