कोरोना से लड़ाई: पीएम मोदी ने कहा 5 अप्रैल को रात 9 बजे करें महाशक्ति का जागरण

कोरोना वायरस (Corona Virus) का डर पूरे विश्व का सता रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह 9 बजे देश के नाम अपना संदेश साझा किया है। पीएम मोदी ने कहा की देश एक होकर कोरोना
 | 
कोरोना से लड़ाई: पीएम मोदी ने कहा 5 अप्रैल को रात 9 बजे करें महाशक्ति का जागरण

कोरोना वायरस (Corona Virus) का डर पूरे विश्व का सता रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह 9 बजे देश के नाम अपना संदेश साझा किया है। पीएम मोदी ने कहा की देश एक होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ सकता है और लॉकडाउन (Lockdown) के समय में यह सामूहिकता चरितार्थ होती नजर आ रही है।
कोरोना से लड़ाई: पीएम मोदी ने कहा 5 अप्रैल को रात 9 बजे करें महाशक्ति का जागरण
आज के इस संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम एक वीडियो मेसेज (Video Message) जारी किया है जिसमें देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे घरों की सारी लाइट्स (Lights) 9 मिनट के लिए बंद करके मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल (Candle, Diya or Mobile) की फ्लैशलाइट जलाने का आग्रह किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि 5 अप्रैल को कोरोना के संकट को चुनौती देनी है और उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। इस 5 अप्रैल को 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण कराना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि चारों तरफ हर व्यक्ति जब एक-एक दिया जलाएगा तो प्रकाश की उस महाशक्ति का अहसास होगा, जिसमें यह उजागर होगा कि हम एक ही मकसद से एकजुट होकर लड़ रहे हैं। उस उजाले में हम संकल्प करें कि हम अकेला नहीं हैं।