कोरोना संक्रमण के चलते 21 सितंबर से यूपी में नहीं खुलेंगे स्कूल

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच 21 सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों (Students) के लिए स्कूल नहीं खोले जाएंगे। दरअसल, केंद्र की गाइडलाइन (Guidelines) के अनुसार 21 सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थी शिक्षकों से परामर्श के लिए अनुमति दी गई है। लेकिन प्रदेश में लगातार बढ़
 | 
कोरोना संक्रमण के चलते 21 सितंबर से यूपी में नहीं खुलेंगे स्कूल

उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच 21 सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों (Students) के लिए स्कूल नहीं खोले जाएंगे। दरअसल, केंद्र की गाइडलाइन (Guidelines) के अनुसार 21 सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थी शिक्षकों से परामर्श के लिए अनुमति दी गई है। लेकिन प्रदेश में लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए स्कूलों को खुलने की अनुमति नहीं दी गई है।

कोरोना संक्रमण के चलते 21 सितंबर से यूपी में नहीं खुलेंगे स्कूलमाध्यमिक शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव आराधना शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) लगातार बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए 21 सितंबर से कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों को स्कूल आकर शिक्षकों से पढ़ने की अनुमति (Permission) नहीं दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि आगे स्थिति का मूल्यांकन किया जाएगा। स्थिति नियंत्रण में होने के बाद ही बच्चों को स्कूल बुलाने से संबंधित निर्णय लिया जाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

कोरोना संक्रमण के चलते 21 सितंबर से यूपी में नहीं खुलेंगे स्कूल

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8