कोरोना संकट: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों में भी कोरोना का संकट, सामने आए इतने केस

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का आतंक पूरे विश्व में काले साए की तरह फैल रहा है। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 415 पहुंच चुकी है। अब कोरोना वायरस रक्षा करने वाले पुलिसकर्मियों (Policemen) में भी दिखने लगा है। नोएडा में तीन पुलिसकर्मियों को कोरोना होने के बाद से बरेली पुलिस
 | 
कोरोना संकट: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों में भी कोरोना का संकट, सामने आए इतने केस

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का आतंक पूरे विश्व में काले साए की तरह फैल रहा है। भारत में भी कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 415 पहुंच चुकी है। अब कोरोना वायरस रक्षा करने वाले पुलिसकर्मियों (Policemen) में भी दिखने लगा है। नोएडा में तीन पुलिसकर्मियों को कोरोना होने के बाद से बरेली पुलिस में अलर्ट (Alert) जारी हो गया है।
कोरोना संकट: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों में भी कोरोना का संकट, सामने आए इतने केसबरेली में अलर्ट जारी होने से अधिकारियों से लेकर सिपाही और चौराहों पर तैनात होमगार्ड (Homeguard) भी मास्क (Mask) लगाकर ड्यूटी कर रहे हैं। जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया है उन्हें पहले मास्क दिया जा रहा है फिर ड्यूटी  पर तैनात किया जा रहा है। जिला पुलिस कोरोना को लेकर अलर्ट है। अधिकारी नहीं चाहते कि नोएडा की तरह बरेली के पुलिस कर्मी को यह संक्रमण हो। इसके लिए पूरी सुरक्षा रखी जा रही है। अधिकारियों से को लेकर सिपाहियों तक मास्क लगाकर सैनेटाइजर (Sanitizer) का प्रयोग कर रहे हैं। बिना मास्क के किसी को भी ड्यूटी (Duty) नहीं करने दी जा रही है।