कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी की अगुवाई में क्या हो रहा है मंथन, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना वैक्सीन को लेकर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सभी दलों के साथ इस पर मंथन कर रहे हैं। आने वाली वैक्सीन पर चर्चा करने के लिए आज सरकार की ओर से सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में आने वाले समय में वैक्सीन
 | 
कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी की अगुवाई में क्या हो रहा है मंथन, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना वैक्‍सीन को लेकर इस वक्‍त बड़ी खबर आ रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी सभी दलों के साथ इस पर मंथन कर रहे हैं। आने वाली वैक्‍सीन पर चर्चा करने के लिए आज सरकार की ओर से सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में आने वाले समय में वैक्‍सीन के वितरण को लेकर चर्चा चल रही है। कोविड हालातों के मद्देनजर सरकार ने दूसरी बार सर्वदलीय बैठक बुलाकर चर्चा की है।

गौरतलब है कि अगले साल मार्च तक भारत में वैक्‍सीन उपलब्‍ध कराए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। वैक्‍सीन निर्माण के लिए देश में तीन कंपनियां इस वक्‍त काम कर रही हैं। हाल ही में कोरोना वैक्‍सीन बना रहे देश के तीनों संयंत्रों का पीएम मोदी ने दौरा भी किया था।

सर्वदलीय बैठक में शामिल होने वाले नेताओं में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय और डेरेक ओ ब्रायन, वाईएसआर कांग्रेस के मिधुन रेड्डी और विजयसाई रेड्डी, बीजू जनता दल से चंद्रशेखर साहू, AIMIM से इम्तियाज जलील, शिवसेना से विनायक राउत, जेडीयू से आरसीपी सिंह, समाजवादी पार्टी से राम गोपाल यादव, बसपा से सतीश मिश्रा, राष्ट्रीय जनता जल से प्रेम चंद्र गुप्ता, टीडीपी से जय गल्ला, AAP से संजय सिंह, TRS से नाम नागेश्वर राव, लोक जनशक्ति पार्टी से चिराग पासवान, अकाली दल से सुखबीर बादल के नाम शामिल हैं।