कोरोना वायरस: डीएम ने कहा, अभी नहीं खुलेगी कोई दुकान

न्यूज टुडे नेटवर्क बरेली के रेड जोन में शामिल होने के बाद यहां फिलहाल कोई नई दुकान नहीं खुलेगी। रविवार को शासन की गाइडलाइंस जारी होने के बाद ही रेड जोन में किसी भी तरह की छूट के बारे में फैसला किया जाएगा। शनिवार शाम को सीएम योगी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लॉकडाउन की
 | 
कोरोना वायरस: डीएम ने कहा, अभी नहीं खुलेगी कोई दुकान

न्यूज टुडे नेटवर्क
बरेली के रेड जोन में शामिल होने के बाद यहां फिलहाल कोई नई दुकान नहीं खुलेगी। रविवार को शासन की गाइडलाइंस जारी होने के बाद ही रेड जोन में किसी भी तरह की छूट के बारे में फैसला किया जाएगा।
कोरोना वायरस: डीएम ने कहा, अभी नहीं खुलेगी कोई दुकान
शनिवार शाम को सीएम योगी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लॉकडाउन की समीक्षा की। सीएम ने बरेली डीएम से कोरोना के संक्रमित मरीजों के बारे में पूछताछ की। कानून व्यवस्था के बारे में भी जानकारी की। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि अभी रेड जोन को लेकर कोई एडवाइजरी शासन ने जारी नहीं की है। अभी पहले की तरह की आवयश्क वस्तुओं की दुकानें ही  खुलेंगी और कोई भी नई दुकान नहीं खुलेगी। रविवार को शासन गाइडलाइंस जारी करेगा। रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में की अलग-अलग एडवाइजरी होगी। शासन आदेश मिलने के बाद ही रेड जोन की गतिविधियों के बारे में निर्णय लिया जाएगा। तब तक यथास्थिति बनी रहेगी। डीएम ने लोगों से लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने को कहा है।