कोरोना वायरस को भगाने के लिए देशभर में बजाई गईं थाली, ताली और घंटियां

विश्वभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) अपने पैर पसार रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 300 के पार पहुंच गई है। जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) का आह्वान किया था। जो आज सुबह से काफी सफल साबित हुआ है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र
 | 
कोरोना वायरस को भगाने के लिए देशभर में बजाई गईं थाली, ताली और घंटियां

विश्वभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) अपने पैर पसार रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 300 के पार पहुंच गई है। जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) का आह्वान किया था। जो आज सुबह से काफी सफल साबित हुआ है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से अपील की थी कि शाम 5:00 बजे सभी लोग अपने घरों की छतों पर व पास के मंदिरों (Temples) में पहुंचकर घंटे व थाली बजाएं।
कोरोना वायरस को भगाने के लिए देशभर में बजाई गईं थाली, ताली और घंटियांपूरे देश में इस तरह की ध्वनि से पूरे देश का वातावरण (Environment) अच्छा हो जाएगा। प्रधानमंत्री की इस अपील पर बरेली में सभी जगह लोगों ने अपने घरों की छतों पर व मंदिरों में घंटे घड़ियाल, शंख व थालियां बजाई।

अलखनाथ मंदिर (Alakhnath Temple) के महंत कालू गिरी ने बताया कि कोरोना वायरस एक राक्षस (Demon) का रूप है और घंटे घड़ियाल बजाने से राक्षस भागता है। ऐसा करने से हमारे देश से यह राक्षस चला जाएगा तो हमारा देश तरक्की की ओर बढ़ेगा।