कोरोना वायरस की जांच को आए बच्‍चों के साथ समाज सेवा मंच ने दिखाई दरियादिली

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते जब से लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। समाज सेवा मंच की ओर से लगातार जरूरतमंदों को राशन व भोजन के पैकेट का वितरण किया जा रहा है। मंगलवार को समाज सेवा मंच की ओर से जरूरतमंदों के लिए राशन बांटा गया। इसके अलावा मंच की ओर से बच्चों
 | 
कोरोना वायरस की जांच को आए बच्‍चों के साथ समाज सेवा मंच ने दिखाई दरियादिली

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते जब से लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। समाज सेवा मंच की ओर से लगातार जरूरतमंदों को राशन व भोजन के पैकेट का वितरण किया जा रहा है। मंगलवार को समाज सेवा मंच की ओर से जरूरतमंदों के लिए राशन बांटा गया। इसके अलावा मंच की ओर से बच्‍चों को दूध और बिस्‍किट के पैकेट का वितरण भी किया गया।
कोरोना वायरस की जांच को आए बच्‍चों के साथ समाज सेवा मंच ने दिखाई दरियादिलीमेंटल हॉस्पिटल (Mental Hospital) के पीछे 300 बेड वाले हॉस्पिटल में जो लोग अपनी कोरोना वायरस की जांच (Corona virus test) कराने आए। उनके साथ में कुछ बच्‍चे आए थे जो काफी समय से भूंखे थे। जब बच्चों से रोने का कारण पूंछा तो पता चला कि वे भूंख की वजह से रो रहे हैं। समाज सेवा मंच के अध्यक्ष नदीम शमसी को फोन पर महिला ने ने इसकी जानकारी दी। तुरंत मौके पर पहुंचकर मंच की टीम ने बच्चों को दूध और बिस्किट के पैकेट दिए।