कोरोना ने फिर बढ़ाई दिल्ली सरकार की चिंता, सीएम केजरीवाल ने उठाया यह कदम

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी (Corona epidemic) का खतरा फिर से बढ़ने लगा है। जिसने दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ा दी है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना टेस्टों (Corona test) की संख्या दोगुनी करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता
 | 
कोरोना ने फिर बढ़ाई दिल्ली सरकार की चिंता, सीएम केजरीवाल ने उठाया यह कदम

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी (Corona epidemic) का खतरा फिर से बढ़ने लगा है। जिसने दिल्ली सरकार की चिंता बढ़ा दी है। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना टेस्टों (Corona test) की संख्या दोगुनी करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि वह मास्क पहनें और कोरोना के लक्षण होने पर तुरंत जांच कराएं।

कोरोना ने फिर बढ़ाई दिल्ली सरकार की चिंता, सीएम केजरीवाल ने उठाया यह कदममुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दिल्ली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। राजधानी में रिकवरी दर (recovery rate) 90 प्रतिशत से अधिक है। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से तैयार हैं। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आने वाले दिनों में टेस्ट की संख्या को दोगुना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अभी 20 हजार जांच हो रही हैैं, इसे बढ़ाकर 40 हजार किया जाएगा। इसके साथ ही जांच और आइसोलेट रणनीति पर काम करेंगे।

http://www.narayan98.co.in/

कोरोना ने फिर बढ़ाई दिल्ली सरकार की चिंता, सीएम केजरीवाल ने उठाया यह कदम

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8