कोरोना का खौफ: बरेली में घर-घर सब्‍जी-राशन पहुंचाएंगे 1979 ठेले

बरेली। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में बरेली जनपद में किसी भी स्तर पर खाद्य सामग्री, फल एवं सब्जी आदि की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों तथा सब्जी एवं फल आदि की आपूर्ति को सुनिश्चित करने के लिए व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए हैं। जिलाधिकारी
 | 
कोरोना का खौफ: बरेली में घर-घर सब्‍जी-राशन पहुंचाएंगे 1979 ठेले

बरेली। डीएम नितीश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में बरेली जनपद में किसी भी स्तर पर खाद्य सामग्री, फल एवं सब्जी आदि की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि खाद्य पदार्थों तथा सब्जी एवं फल आदि की आपूर्ति को सुनिश्चित करने के लिए व्यापक स्तर पर प्रबंध किए गए हैं।
कोरोना का खौफ: बरेली में घर-घर सब्‍जी-राशन पहुंचाएंगे 1979 ठेले
जिलाधिकारी ने बताया कि लॉकडाउन की अवधि में जन सामान्य को डोर टू डोर खाद्य पदार्थों की डिलीवरी हेतु बरेली नगर निगम तथा जनपद की अन्य नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायतों द्वारा फल एवं सब्जी के लिए 529 हत्थू ठेले, दूध वितरण हेतु 269 हत्थू ठेले एवं ई रिक्शा तथा राशन वितरण हेतु 98 छोटा ट्रक अधिकृत किए गए हैं। इसके अतिरिक्त मंडी परिषद द्वारा मोहल्लों में फल एवं सब्जी उपलब्ध कराने के लिए बरेली, आंवला और बहेड़ी में कुल 227 मोबाइल वैन, ई-रिक्शा, ट्रैक्टर तथा 856 हत्थू ठेला लगाए गए हैं। उनके अनुसार पूरे जनपद में खाद्य सामग्री तथा फल एवं सब्जी की उपलब्धता बनाए रखने के लिए अब तक कुल 1979 हत्थू ठेले, ईरिक्शा, ट्रैक्टर आदि को लगाया गया है।