कोरोना का खौफ: कोरोना के डर से युवक ने किया ऐसा कि दंंग रह गये लोग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ हर तरफ इतनी तेजी से फैल रहा है कि जंक्शन (Junction) पर एक युवक ने मालगाड़ी (Freight train) के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि युवक को कई दिनों से बुखार था। वह जंक्शन पर आकर चिल्लाने लगा कि मुझे कोरोना है मुझे बचा
 | 
कोरोना का खौफ: कोरोना के डर से युवक ने किया ऐसा कि दंंग रह गये लोग

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का खौफ हर तरफ इतनी तेजी से फैल रहा है कि जंक्शन (Junction) पर एक युवक ने मालगाड़ी (Freight train) के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि युवक को कई दिनों से बुखार था। वह जंक्शन पर आकर चिल्लाने लगा कि मुझे कोरोना है मुझे बचा लो। लेकिन किसी ने उसकी तरफ ध्यान नहीं दिया तभी युवक मालगाड़ी के सामने कूद गया। जब तक लोग उसे बचाने के लिए पहुंचे तब तक मालगाड़ी का पहिया उसके ऊपर से गुजर चुका था। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी (GRP) ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर जांच (Inquiry) शुरू कर दी है लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है।
कोरोना का खौफ: कोरोना के डर से युवक ने किया ऐसा कि दंंग रह गये लोगजंक्शन पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक प्लेटफार्म (Platform) पर आकर चिल्लाने लगा कि मुझे कोरोना है मुझे बचा लो। उसकी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया और तभी युवक ने मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी। जीआरपी को युवक के पास से मोबाइल (Mobile) मिला है। जीआरपी इस मामले की जांच कर रही हैं।