कोरोना का कहर: सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप ने दी एक महीने की सेलरी, एक करोड़ की निधि

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे मे कोरोना वायरस से लड़ने को देश भर मे लॉकडाउन लागू है। कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर नही निकल सकता। इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने अपनी निधि से एक करोड़ रूपए के
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली।
कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे मे कोरोना वायरस से लड़ने को देश भर मे लॉकडाउन लागू है। कोई भी व्यक्ति अपने घरों से बाहर नही निकल सकता। इस कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने अपनी निधि से एक करोड़ रूपए के साथ ही एक महीने की सैलरी पीएम राहत कोष मे देने की घोषणा की। सांसद धर्मेन्द्र कश्यप के मीडिया प्रभारी ने राहुल कश्यप ने बताया कि सांसद ने कोरोना वायरस को हराने को अपनी निधि से एक करोड़ रूपए के साथ ही अपने एक महीने की सैलरी इस महामारी से निपटने को पीएम राहत कोष मे डोनेट की है।
कोरोना का कहर: सांसद धर्मेन्‍द्र कश्‍यप ने दी एक महीने की सेलरी, एक करोड़ की निधि
सांसद धर्मेन्द्र कश्सप ने कहा इस समय देश के सभी संसाधनों का उपयोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में होना चाहिए। आंवला लोकसभा क्षेत्र में बरेली जिले की तीन विधानसभा आंवला, फरीदपुर और बिथरी चैनपुर आती है जबकि बदायूं जिले की दो विधानसभा दातागंज और शेखूपुर आंवला लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा आता है। सांसद ने लॉक डाउन को लेकर लोगों से अपील की। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में ही रहें नहीं तो कोरोना वायरस को हराने को आपको भीड़ से बचना होगा और परिवार में अपने बच्चों के बीच रहकर समय बिताना होगा। सांसद ने कहा कि बेवजह लोग रोड पर न निकले। उन्होनें कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति है। इसके बावजूद लोग इस माहमारी को गंभीरता से नही समझ रहे है।