कैंसर व हृदय रोगियों के लिए बरेली के खुशलोक अस्पताल में कब खुलेगी अपोलो हास्पिटल लखनऊ की ओपीडी, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेलीवासियों के लिए खुशखबरी है अब अपोलो हास्पिटल की ओपीडी की सुविधाएं बरेली में ही लोगों को मिल सकेंगी। विशेष रूप से कैंसर और हृदय रोगों से ग्रसित लोगों के लिए सुविधा बरेली में शुरू की गई है। अपोलो हॉस्पिटल लखनऊ ने खुशलोक अस्प्ताल में ह्रदय और कैंसर के मरीज़ों के लिये
 | 
कैंसर व हृदय रोगियों के लिए बरेली के खुशलोक अस्पताल में कब खुलेगी अपोलो हास्पिटल लखनऊ की ओपीडी, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बरेलीवासियों के लिए खुशखबरी है अब अपोलो हास्‍पिटल की ओपीडी की सुविधाएं बरेली में ही लोगों को मिल सकेंगी। विशेष रूप से कैंसर और हृदय रोगों से ग्रसित लोगों के लिए सुविधा बरेली में शुरू की गई है।

अपोलो हॉस्पिटल  लखनऊ  ने खुशलोक अस्प्ताल  में  ह्रदय और कैंसर  के मरीज़ों के लिये  माह के   चौथे रविबार को ओपीडी की सेवाएं देने का निर्णय लिया है  अपोलो अस्पताल के ह्रदय रोग विशेषज्ञ  डॉक्टर विजयंत देवेनराज और  कैंसर रोग विशेषज्ञ  डॉक्टर वैभव श्रीवास्तव  बरेली के मरीज़ों को अपनी सेवाएं देंगे ।

उन्होंने बताया कि  अब  बरेली की जनता को देहली नही जाना पड़ेगा उनको ये सेवाएं  अब बरेली के खुशलोक अस्पताल में मिलेंगी  22 नवम्बर से ये सेवाएं शुरू हो जाएंगी  खुशलोक अस्पताल के चैयरमेन डॉक्टर विनोद पागरानी  ने बताया कि   बहुत कम खर्च में उनको आपरेशन की सुविद्या दी जाएगी ,कैंसर में रेडियो थेरेपी, कीमो थेरेपी, इम्मयून थरपी की  सुविधा दी जाएगी, और निर्धन मरीज़ों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।