केलाखेड़ा: मामूली धमकी से भयभीत होकर की गई थी कैटरिंग व्यवसायी की हत्या, आप भी जानिए क्या था कत्ल का कारण

केलाखेड़ा । पुलिस ने केटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर की गई हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । उसकी हत्या मामूली झगड़े में दी गई धमकी के कारण की गई थी । पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार व तमंचा बरामद कर लिया है । गौरतलब
 | 
केलाखेड़ा: मामूली धमकी से भयभीत होकर की गई थी कैटरिंग व्यवसायी की हत्या, आप भी जानिए क्या था कत्ल का कारण

केलाखेड़ा । पुलिस ने केटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर की गई हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । उसकी हत्या मामूली झगड़े में दी गई धमकी के कारण की गई थी । पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार व तमंचा बरामद कर लिया है ।
गौरतलब है कि बेरिया दौलत निवासी प्रेम सिंह पुत्र बैरागी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी । उसका शव फतेहपुर गांव के गांगुली नदी के समीप पड़ा मिला था । पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो पता लगा कि प्रेम सिंह को आखिरी बार बरहेनी अंग्रेजी शराब की कैंटीन पर देखा गया था । विवेचना के दौरान पुलिस ने बरहेनी राकेश वर्मा व चुन्नीलाल को भजुवानगला से गिरफ्तार किया । उनके कब्जे से बोलेरो संख्या यूके 18एच 9894 भी बरामद हुई ।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि प्रेम सिंह का राकेश से विवाद हुआ था । प्रेम सिंह ने गाली गलौच करते हुए उसकी दुकान में आग लगाने की धमकी दी थी, जिससे राकेश डर गया और उसने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली। 27 अक्तूबर को उसने प्रेम सिंह को खाने पीने के बहाने बुलाया । उन्होंने साथ बैठ कर कैंटीन पर शराब पी और बाद में कार में बिठा कर गोली मार दी । बाद में वह शव को फेंक कर भाग गए । पुलिस ने आला कत्ल भी बरामद कर लिया है ।