केलाखेड़ा: कैटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर इस तरह की गई हत्या, कल शाम से थे लापता

केलाखेड़ा । बीती रात घर से निकाले एक कैटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी गई । उनके सिर व सीने में गोली लगी है । हत्या किसने और क्यों की, यह ज्ञात नहीं हो सका है । क्षेत्र के ग्राम बेरिया दौलत निवासी 43 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र बैरागी कैटरिंग का कार्य
 | 
केलाखेड़ा: कैटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर  इस तरह की गई हत्या,  कल शाम से थे लापता

केलाखेड़ा । बीती रात घर से निकाले एक कैटरिंग व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी गई । उनके सिर व सीने में गोली लगी है । हत्या किसने और क्यों की, यह ज्ञात नहीं हो सका है ।
क्षेत्र के ग्राम बेरिया दौलत निवासी 43 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र बैरागी कैटरिंग का कार्य करते थे । कल शाम वह घर से निकले थे । रात को जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन लगाया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला, जिस पर परिवार वालों ने तलाश शुरू कर दी ।
बुधवार को एक किसान ने उनका शव फतेपुर गांव के गांगुली नदी के पुल के समीप पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। उसके आधार कार्ड से शिनाख्त होने पर पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी तो परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए हैं । प्रेम को दो गोलियां लगी हैं । सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया । थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि अभी हत्या के कारण का पता नहीं चला है । एएसपी राजेश भट्ट ने खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया है । मृतक के परिजनों से रंजिश के बारे में फीडबैक लिया जा रहा है, वहीं इलाके के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं ।