केलाखेड़ा: इस कारण खुले आसमान के नीचे पड़ा है किसानों का सैकड़ों कुंतल धान

केलाखेड़ा। नगर समीपवर्ती ग्राम रामनगर में किसान सहकारी समिति के तौल केंद्र पर धान की खरीद बंद है, जिससे किसान और पल्लेदार परेशान हो रहे हैं। कारण यह बता रहे हैं बारदाना नहीं है । धान की खरीद बंद होने के कारण खरीद केंद्र पर किसानों की सैकड़ों कुन्तल धान खुले आसमानके नीचेे पड़ा हैं।
 | 
केलाखेड़ा: इस कारण खुले आसमान के नीचे पड़ा है किसानों  का सैकड़ों कुंतल धान

केलाखेड़ा। नगर समीपवर्ती ग्राम रामनगर में किसान सहकारी समिति के तौल केंद्र पर धान की खरीद बंद है, जिससे किसान और पल्लेदार परेशान हो रहे हैं। कारण यह बता रहे हैं बारदाना नहीं है ।
धान की खरीद बंद होने के कारण खरीद केंद्र पर किसानों की सैकड़ों कुन्तल धान खुले आसमानके नीचेे पड़ा हैं। जब किसानों ने समिति के कर्मचारियों ने धान तौलने के लिए कहा तो केंद्र प्रभारी ने बारदाना खत्म होने का हवाला देकर टाल दिया , जबकि खरीद केंद्र में किसानों से खरीदा गया व किसानों द्वारा तुलवाने हेतु लाई गई हजारों धान की बोरिया पड़ी हैं।
इसकी शिकायत पूर्व में कृषकों ने बाजपुर एसडीएम व तहसीलदार से की थी, परंतु कोई कार्यवाही न होने के चलते किसानों ने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र भेज कर तौल शुरू कराने की मांग की है । खरीद केंद्र पर धान लाए किसान सहकारी समिति के पूर्व प्रशासक शिवराज सिंह राणा, हनीफ, धीरेंद्र, प्रेम सिंह, राजीव ने बताया कि उनका धान खरीद केंद्र पर खुले आसमान के नीचे पड़ा है । दिन भर खरीद केंद्र पर बैठ कर खरीद चालू होने का इंतजार कर सभी किसान परेशान हो रहे हैं।