केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश, अब सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच (CBI investigation) की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने मान लिया है। इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। रिया चक्रवर्ती की याचिका (Petition) पर हुई सुनवाई पर न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर (transfer) किए जाने की मांग पर सभी पक्षों से तीन
 | 
केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश, अब सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच (CBI investigation) की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने मान लिया है। इस मामले की जांच सीबीआई करेगी। रिया चक्रवर्ती की याचिका (Petition) पर हुई सुनवाई पर न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर (transfer) किए जाने की मांग पर सभी पक्षों से तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है। एक सप्ताह बाद इस मामले की सुनवाई की जाएगी।

केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश, अब सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांचरिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) की याचिका पर सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार की ओर से की गई सिफारिश को केंद्र सरकार ने मान लिया है। पटना में दर्ज केस को मुंबई स्थानांतरित करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) में बुधवार को सुनवाई हुई। इस पर न्यायमूर्ति ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों से तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है।

http://www.narayan98.co.in/

केंद्र ने मानी बिहार सरकार की सिफारिश, अब सीबीआई करेगी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

एक सप्ताह बाद फिर इस मामले की सुनवाई की जानी है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अभिनेता (actor) की मौत के मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इसके बावजूद कि मुंबई पुलिस की पेशेवर प्रतिष्ठा अच्छी है, बिहार पुलिस ऑफिसर को क्वारंटाइन (Quarantine) करने से अच्छा संदेश नहीं गया है।