कुशीनगरः मासूम के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। तुर्कपट्टी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार रुपए का ईनाम रखा था। जिसे आज विशुनपुरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। यूपी के कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के
 | 
कुशीनगरः मासूम के साथ रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। तुर्कपट्टी थाना पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 15 हजार रुपए का ईनाम रखा था। जिसे आज विशुनपुरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। यूपी के कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। मासूम साइकिल से अपने घर आ रही थी। इसी दौरान गांव के ही निवासी युवक ने चाकू के बल पर मासूम को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। मासूम शोर मचाने लगी तो आरोपी माइकल ने उसकी चाकू से रेत कर हत्या कर दी। मुख्य आरोपी पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था।

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया में चार दिन पहले एक मासूम के साथ दरिंदगी कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी व उसे संरक्षण देने वाले रिश्तेदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। खुलासे के दौरान एसपी ने आरोपियों को अधिक से अधिक सजा दिलाने की बात कही।

एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि  तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया निवासी एक 10 वर्षीय मासूम 27 नवंबर की शाम करीब 5.30 बजे साइकिल से अकेले अपने घर की तरफ जा रही थी। सुनसान जगह पर अकेला देख गांव के ही निवासी माइगर ने उसे चाकू दिखाकर डराया धमकाया।चाकू के बल पर नहर की पटरी तरफ उसकी साइकिल रोक दी और खेत में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।

जब बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी माइगर ने मासूम का गला रेत कर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही थी। इसी दौरान तुर्कपट्टी थाने की पुलिस टीम को आरोपी के संबंध में सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम ने विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़हरा के पास से मुख्य आरोपी माइगर और संरक्षण देने वाले रिश्तेदार रामचंद्र गुप्ता निवासी बड़हरा थाना विशुनपुरा को गिरफ्तार कर लिया।  आरोपी की निशानदेही पर एक चाकू भी बरामद किया गया है। तुर्कपट्टी थाने में दर्ज केस में आरोपियों को जेल भेज दिया है।