कुशीनगरः बेकाबू बोलेरो ने मजदूर को कुचला मौके पर मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में खराब सड़के और बेकाबू वाहनों के कारण सड़क दुर्घटना बढ़ती ही जा रही है। लेकिन न ही सरकार सड़क बनवानें पर ध्यान दे रही है और न ही वाहन चालक गाड़ी की रफ्तार कम कर रहे हैं। ताजा मामला कुशीनगर के पड़रौना कोतवाली क्षेत्र का है जहां तेज रफ्तार बोलेरो
 | 
कुशीनगरः बेकाबू बोलेरो ने मजदूर को कुचला मौके पर मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में खराब सड़के और बेकाबू वाहनों के कारण सड़क दुर्घटना बढ़ती ही जा रही है। लेकिन न ही सरकार सड़क बनवानें पर ध्यान दे रही है और न ही वाहन चालक गाड़ी की रफ्तार कम कर रहे हैं। ताजा मामला कुशीनगर के पड़रौना कोतवाली क्षेत्र का है जहां तेज रफ्तार बोलेरो ने एक मजदूर को कुचल दिया। जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। अनियंत्रित चालक कुछ देर आगे गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और गाड़ी कब्जे में ले ली।

बताया जा रहा है कि पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी राधाकृष्ण शर्मा के यहां मंगलवार की रात लड़की की बारात आयी थी। उनका मकान रामकोला रोड पर बिल्कुल सड़क के किनारे है। छपरा निवासी मजदूर 35 वर्षीय भागीरथी भी बारातियों के स्वागत मे आया था। वह किसी काम से सड़क पार कर रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे कुचल दिया। चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से भाग गया।  घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे इंसपेक्टर अनुज सिंह ने एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी को कब्जे में ले लिया।