उत्तराखंड के अंडरवर्ल्ड डॉन को हुआ कोरोना, इसका नाम सुनाते ही रईसों की कांपती है रूह

रुद्रपुर । सितारगंज सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात अपराधी प्रकाश पांडे उर्फ पीपी कोरोना संक्रमित हो गया है । वह आजीवन कारावास की सजा काट रहा है ।उसे रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर स्थित आनंदम गार्डन स्थित अस्थाई जेल में उपचार के लिए लाया गया है । आनंदम गार्डन में बनी अस्थाई एसपी सिटी ने
 | 
उत्तराखंड के अंडरवर्ल्ड डॉन को हुआ कोरोना, इसका नाम सुनाते ही रईसों की कांपती है रूह

रुद्रपुर । सितारगंज सेंट्रल जेल में बंद कुख्यात अपराधी प्रकाश पांडे उर्फ पीपी कोरोना संक्रमित हो गया है । वह आजीवन कारावास की सजा काट रहा है ।उसे रुद्रपुर के काशीपुर रोड पर स्थित आनंदम गार्डन स्थित अस्थाई जेल में उपचार के लिए लाया गया है ।
आनंदम गार्डन में बनी अस्थाई एसपी सिटी ने बताया कि अस्थाई जेल में पीपी के आने के बाद सुरक्षा कड़ी करते हुए सशस्त्र पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है।
एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा,सीओ अमित कुमार और कोतवाल एनएन पंत ने भी आनंदम गार्डन का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था को देखा।

एसपी सिटी ने पुलिस कर्मियों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं । यहां बता दें कि है कि वर्ष 2007 में पीपी नैनीताल जेल से पेशी के दौरान फरार हो चुका है । पीपी पर अनेक संगीन मुकदमे चल रहे हैं ।

डॉन प्रकाश पांडेय को वियतनाम से हुआ था गिरफ्तार

डॉन काठगोदाम का निवासी है और डॉन छोटा राजन का काफी सालों से साथी रहा है। उत्तराखंड , उत्तरप्रदेश और मुंबई में भी पीपी के नाम से कई व्यापारी खौफ खाते है। हत्या सहित रंगदारी के कई मामलो में पुलिस ने उसे वियतनाम से गिरफ्तार कर भारत लाई थी।