किच्छा: जहाँ मामा की लाश लटकी मिली, वहीं मिला दो वर्षीय भांजे का शव, कई अनसुलझे सवाल हैं इस कांड में

रुद्रपुर । किच्छा-हल्द्वानी मार्ग पर गत दिवस जिस युवक का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला था, आज शाम उसके दो वर्षीय भांजे का शव भी घटना स्थल के समीप ही मिट्टी में दबा मिला है । पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी है । गौरतलब है कि कल मूल रूप
 | 
किच्छा: जहाँ मामा की लाश लटकी मिली, वहीं मिला दो वर्षीय भांजे का शव,  कई अनसुलझे सवाल हैं इस कांड में

रुद्रपुर । किच्छा-हल्द्वानी मार्ग पर गत दिवस जिस युवक का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला था, आज शाम उसके दो वर्षीय भांजे का शव भी घटना स्थल के समीप ही मिट्टी में दबा मिला है । पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी है ।
गौरतलब है कि कल मूल रूप से यूपी के शाहजहांपुर जिले का निवासी और रुद्रपुर में किराए पर रह कर सिडकुल की एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाले अरुण का शव पेड़ पर लटका मिला था ।
पुलिस की जांच में यह पता चला था कि वह घर से अपने दो साल के भांजे के साथ निकला था और उसने अपनी बहन को फोन करके आत्महत्या करने की बात कही थी, लेकिन उसकी बहन ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया था । यह बात संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने दो साल के बच्चे की तलाश शुरू कर दी थी । आज शाम पुलिस को बच्चे की लाश मिट्टी में दबी मिलने की खबर है ।
अभी भी यह रहस्य बना हुआ है कि यहां डबल मर्डर हुआ है या फिर अरुण ने अपने भांजे की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली । सवाल यह है कि उस मासूम से उसकी क्या दुश्मनी थी जो उसे मार कर उसने खुद आत्महत्या की । कहीं ऐसा तो नहीं है कि डबल मर्डर के पीछे कोई और मास्टर माइंड हो। बहरहाल पुलिस की जांच से वस्तु स्थिति स्पष्ट हो पाएगी ।