काशीपुर: सरकारी अस्पताल में लगी आग, ऐसे टला बड़ा हादसा

काशीपुर। एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में देर रात आग लगने से लाखों का सामान जल गया। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से कोई हताहत नहीं हुआ। आग लगने का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है। काशीपुर के सरकारी अस्पताल में कोविड-19 से संबंधित समान
 | 
काशीपुर: सरकारी अस्पताल में लगी आग,  ऐसे टला बड़ा हादसा

काशीपुर।  एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में देर रात आग लगने से लाखों का सामान जल गया। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से कोई हताहत नहीं हुआ। आग लगने का स्पष्ट कारण सामने नहीं आया है।

काशीपुर के सरकारी अस्पताल में कोविड-19 से संबंधित समान सहित लाखों रुपये की कीमत का सामान जलकर राख होने की खबर है। बताते हैं कि रात्रि लगभग 11 बजे रामनगर रोड स्थित एलडी भट्ट अस्पताल के ट्राॅमा सेंटर की गैलरी में रखी अस्पताल से संबंधित सामग्री में अचानक आग लग गई। अचानक आग लगने से अस्पताल में भगदड मच गई। आग की सूचना फौरन फायर बिग्रेड को दी गई, जिस पर एफएसओ गिरीश सिंह बिष्ट अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। उन्होंने आग पर काबू पाया। साथ ही अस्पताल प्रशासन द्वारा ट्राॅमा के मरीजों को बमुश्किल मेल वार्ड में शिफ्ट कराया गया। आग कैसे लगी यह जाँच का विषय है, लेकिन एक बड़ी अनहोनी टल गई।