काशीपुर के कोविड सेंटर में मरीजों की जिंदगी से कैसे किया जा रहा है खिलवाड़, आप भी जानिए

रुद्रपुर । हाईकोर्ट द्वारा कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण करने के लिए गठित समिति ने काशीपुर के कोविड सेंटर का निरीक्षण किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। वहां कोविड के रोगियों के लिए जो सब्जियां रखी गई थी, वह खराब थी। सूत्रों की मानें तो ऐसी सड़ी गली सब्जियां खाकर कोई स्वस्थ व्यक्ति भी बीमार
 | 
काशीपुर के कोविड सेंटर में मरीजों की जिंदगी से कैसे किया जा रहा है खिलवाड़, आप भी जानिए

रुद्रपुर । हाईकोर्ट द्वारा कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण करने के लिए गठित समिति ने काशीपुर के कोविड सेंटर का निरीक्षण किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। वहां कोविड के रोगियों के लिए जो सब्जियां रखी गई थी, वह खराब थी। सूत्रों की मानें तो ऐसी सड़ी गली सब्जियां खाकर कोई स्वस्थ व्यक्ति भी बीमार हो सकता है , जो वहां मौजूद थी।

काशीपुर के कोविड सेंटर में मरीजों की जिंदगी से कैसे किया जा रहा है खिलवाड़, आप भी जानिए
सचिव जिला विधिक प्राधिकरण के सचिव अविनाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय समिति मंगलवार को काशीपुर पहुंची। निरीक्षण के दौरान गौतमी हाइट्स तथा अनन्या होटल स्थित कोविड केयर सेंटर में समिति ने भारी अनियमितताएं पाई गई। कमेटी अध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने बताया कि उच्च न्यायालय के निर्देश पर कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने जो कमियां मिली हैं उसकी विस्तृत रिपोर्ट वह उच्च न्यायालय को सौंपेंगे। निरीक्षण के दौरान एक कोविड केयर सेंटर में सड़ चुकी सब्जियाँ देखकर समिति के सदस्य हैरान रह गये।
उन्होंने कहा कि कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों को शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर व्यवस्था दी जाए। समिति में डिप्टी कलेक्टर नरेश दुर्गापाल व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दिवाकर पांडे शामिल थे। बताया कि समिति 10 दिन के भीतर ऊधमसिंहनगर के सभी कोविड केयर सेंटरों का निरीक्षण करेगी । जहाँ भी अनियमितताएं मिलेंगी, उसकी रिपोर्ट हाईकोर्ट में सौंपी जाएगी ।