काशीपुर के आरज़ी के नए गीत ‘कमी’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, आप भी सुनिए

काशीपुर । मन में कुछ करने का जुनून हो तो सफलता आपके कदम चूमती है । काशीपुर के आरज़ी ने अपने संगीत के प्रति रुझान को कॅरियर बनाने का जो सपना देखा था वह अब पूरा हो रहा है । उन्होंने यूट्यूब पर ‘कमी’ शीर्षक से एक गीत लांच किया है, जो लोगों की पसंद
 | 
काशीपुर के आरज़ी के नए गीत ‘कमी’ ने यूट्यूब पर मचाई धूम, आप भी सुनिए

काशीपुर । मन में कुछ करने का जुनून हो तो सफलता आपके कदम चूमती है । काशीपुर के आरज़ी ने अपने संगीत के प्रति रुझान को कॅरियर बनाने का जो सपना देखा था वह अब पूरा हो रहा है । उन्होंने यूट्यूब पर ‘कमी’ शीर्षक से एक गीत लांच किया है, जो लोगों की पसंद बन रहा है ।
आरज़ी काशीपुर निवासी वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा के सुपुत्र हैं और मुंबई में रह कर संगीत के क्षेत्र में अपना कॅरियर बना रहे हैं । अपनी मेहनत व लगन के बलबूते वह एक अलग मुकाम की तलाश में हैं । आरज़ी ने ‘कमी’ गीत को न सिर्फ लिखा, बल्कि खुद ही उसे कंपोज भी किया । बेहतरीन संगीत के साथ गीत जब यूट्यूब पर लांच हुआ तो लोगों ने उसे पसंद किया । आप भी आरज़ी के इस प्यारे से गीत को सुनकर एक प्रेरणा ले सकते हैं ।
आरज़ी मुंबई में अकेले रहते हैं । उन्होंने अकेलेपन में ही इस गीत को रच कर सार्थक प्रयास किया है, जो लोगों की स्मृतियों पर अमिट छाप छोड़ने में कामयाब होगा । आप भी आरज़ी का गीत जरूर सुनिए। बस आपको लिंक पर क्लिक करना होगा ।