काशीपुर-की जनता ने CAA और NRC का विरोध किस तरह से दर्ज कराया देखिए

काशीपुर-जहाँ एक ओर देश भर में CAA ओर NRC के विरोध में हिंसात्मक जंग छिड़ी हुई है तो वहीं अब इसकी आग उत्तराखंड में भी धधकनी शुरू हो चुकी है। उधमसिंहनगर के काशीपुर में सैकड़ो की संख्या में नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में लोग सड़कों पर उतरे और जोरदार प्रदर्शन किया। CAA को बापस लेने
 | 
काशीपुर-की जनता ने CAA और NRC का विरोध किस तरह से दर्ज कराया देखिए

काशीपुर-जहाँ एक ओर देश भर में CAA ओर NRC के विरोध में हिंसात्मक जंग छिड़ी हुई है तो वहीं अब इसकी आग उत्तराखंड में भी धधकनी शुरू हो चुकी है। उधमसिंहनगर के काशीपुर में सैकड़ो की संख्या में नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में लोग सड़कों पर उतरे और जोरदार प्रदर्शन किया। CAA को बापस लेने की मांग को लेकर सैकड़ो की तादाद में कानून विरोधी लोगो ने जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

काशीपुर-की जनता ने CAA और NRC का विरोध किस तरह से दर्ज कराया देखिए काशीपुर कर्बला मैदान में CAA के विरोध में सैकड़ो की संख्या में कर्बला मैदान मे लोगो ने अपना विरोध प्रदर्शन किया।जहां CAA के विरोध में देश जल रहा है। वहीं अब उत्तराखण्ड में अभी तक कोई अप्रिय घटना नही घटित हुई है। हालांकि कई जगह विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा दर्ज कराया है। साथ एडीएम को ज्ञापन देते हुए जमकर काशीपुर की जनता ने भाजपा सरकार और CAA के बिल के विरोध में जमकर नारेबाजी की

काशीपुर-की जनता ने CAA और NRC का विरोध किस तरह से दर्ज कराया देखिएउत्तराखंड में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी समुदाय के गुरु जो CAA के समर्थन में हो या फिर विरोध में उन्होंने विरोध करने वाले सभी लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने की अपील की उधमसिंहनगर की जनता ने भी उनकी बात को मानते हुए शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया।

काशीपुर-की जनता ने CAA और NRC का विरोध किस तरह से दर्ज कराया देखिए

उत्तराखंड में अभी तक कानून व्यवस्था पटरी पर है और कोई भी हिंसक घटना नही घटी है। और हर सम्भव प्रत्येक मुसीबत से निबटने को तैयार हैं। वहीं देश भर में काफी राज्यों में  प्रदर्शनकारियों ने हिंसात्मक  रूप लेकर सरकारी संपत्तियों को  नुकसान  पहुंचाना  शुरू कर दिया  लेकिन उत्तराखंड  के  शासन प्रशासन की सूझबूझ से और  उत्तराखंड की जनता  की समझदारी के चलते  विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से CAA के विरोध हुआ। वही उधमसिंहनगर के एडीएम जगदीश कांडपाल के द्वारा जनता को शांतिपूर्ण तरीके से अपना प्रदर्शन करने के लिए अपना आभार व्यक्त किया।