कार चालक का आतंक, पुलिसवाले को बोनट पर घसीटते हुए ले गया, देखें video

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में फिल्मी स्टाइल (filmy style) में घटना को अंजाम दिया गया है। राजस्थानी दिल्ली में लोगों की सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है। दिल्ली में पुलिसवाले को एक कार चालक बोनट (bonnet) पर घसीटता हुआ ले गया। यह घटना वीडियो में कैद हो गई। #WATCH An on-duty Delhi
 | 
कार चालक का आतंक, पुलिसवाले को बोनट पर घसीटते हुए ले गया, देखें video

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में फिल्मी स्टाइल (filmy style) में घटना को अंजाम दिया गया है। राजस्थानी दिल्ली में लोगों की सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है। दिल्ली में पुलिसवाले को एक कार चालक बोनट (bonnet) पर घसीटता हुआ ले गया। यह घटना वीडियो में कैद हो गई।

वीडियो में देखा जा रहा है कि पुलिसवाला कार रोकने की कोशिश करता है, लेकिन चालक उसे बोनट पर घसीटता हुआ आगे ले जाता है। चालक कार को लहराकर पुलिसकर्मी को पटकने की कोशिश करता है। आखिरकार कार चालक कामयाब हो जाता है और पुलिसकर्मी पीट के बल से बीच सड़क पर गिर जाता है। यह घटना 12 अक्टूबर को धौला कुआं (Dhaul Kuan) की है।

इस तरह की घटना दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की सुरक्षा पर और ट्रैफिक पुलिस की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। दिनदहाड़े ट्रैफिक (traffic) से भरी हुई सड़क पर एक कार चालक ने एक पुलिसकर्मी की जान को बुरी तरह से जोखिम में डाल दिया।
                    http://www.narayan98.co.in/
कार चालक का आतंक, पुलिसवाले को बोनट पर घसीटते हुए ले गया, देखें video                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8