कानपुर और गौतमबुद्धनगर के पुलिसकिर्मयों के लिए खुशखबरी

कानपुर। कानपुर और गौतमबुद्ध नगर में रह रहे पुलिस (Police) कर्मियों और उनके परिवार के लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब उनके आवस की समस्या (Problem) दूर हो सकेगी। दोनों शहरों में 2596 आवास उपलब्ध कराए जाएंगे। प्रमुख सचिव आवास (Principal Secretary Housing) द्वारा किए गए प्रस्ताव को मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी ने स्वीकृति
 | 
कानपुर और गौतमबुद्धनगर के पुलिसकिर्मयों के लिए खुशखबरी

कानपुर। कानपुर और गौतमबुद्ध नगर में रह रहे पुलिस (Police)  कर्मियों और उनके परिवार के लोगों के लिए अच्छी खबर है।  अब उनके आवस की समस्या (Problem) दूर हो सकेगी। दोनों शहरों में 2596 आवास उपलब्ध कराए जाएंगे।
कानपुर और गौतमबुद्धनगर के पुलिसकिर्मयों के लिए खुशखबरी
प्रमुख सचिव आवास (Principal Secretary Housing) द्वारा किए गए प्रस्ताव को मुख्यमंत्री (Chief Minister)  योगी ने स्वीकृति दे दी है। इस पर अंतिम मुहर के लिए कैबिनेट की बैठक (Cabinet meeting) में एजेंडा के रूप में भेज दिया गया है। ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के सेक्टर ओमीकोन-1 और सेक्टर 12 में बने 596 आवासों को खरीदने के लिए 312.69 करोड़ दिए जाने का प्रावधान किया गया है। वहीं 2000 फ्लैट के लिए केडीए को 587.68 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने 900.38 करोड़ का भुगतान किए जाने की स्वीकृति का प्रस्ताव किया था।