काउंटिंग: ग्रेटर हैदराबाद चुनावों में कौन चल रहा है 79 सीटों पर आगे, जानिए अपडेट

न्यूज टुडे नेटवर्क। हैदराबाद नगर निगम के चुनावों की मतगणना आज शुक्रवार को जारी है। अभी तक के शुरूआती दौर में भाजपा का प्रदर्शन हैदराबाद निगम चुनावों में बेहतर दिखाई दे रहा है। भाजपा करीब 85 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं हैदराबाद के सत्ताधारी दल तेलंगाना रारूट्रवादी समिति टीआरएस अभी तक 35 सीटों
 | 
काउंटिंग: ग्रेटर हैदराबाद चुनावों में कौन चल रहा है 79 सीटों पर आगे, जानिए अपडेट

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। हैदराबाद नगर निगम के चुनावों की मतगणना आज शुक्रवार को जारी है। अभी तक के शुरूआती दौर में भाजपा का प्रदर्शन हैदराबाद निगम चुनावों में बेहतर दिखाई दे रहा है। भाजपा करीब 85 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं हैदराबाद के सत्‍ताधारी दल तेलंगाना रारूट्रवादी समिति टीआरएस अभी तक 35 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। ओवैसी की पार्टी आल इंडिया मजलिस ए इत्‍तेहादुल मुसलमीन एआईएमआईएम 17 सीटों पर आगे है वहीं कांग्रेस केवल 2 सीटों पर ही आगे चल रही है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनावों के लिए एक दिसंबर को मतदान कराया गया था। यहां की कुल 150 सीटों पर 1122 प्रत्‍याशी चुनाव मैदान में अपनी किस्‍मत आजमा रहे थे।

गौरतलब है कि हैदराबाद निगम चुनावों में जीत पाने के लिए यहां भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। भाजपा ने यहां अपने दिग्‍गज स्‍टार प्रचारक अमित शाह और योगी जैसे नेता प्रचार के लिए मैदान में उतार दिए थे।

बताया जाता है कि पिछले वर्ष 2016 के नगर निगम चुनावों में भाजपा को केवल 3 सीटें ही नसीब हुई थीं। वहीं कांग्रेस केवल 2 सीटों पर जीती थी। ग्रेटर हैदराबाद और पुराने हैदराबाद के निगम पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) और ओवैसी ने कब्जा जमाया था।