रुद्रपुर-कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया बूस्टअप बोले अब ऐसे आएगी कांग्रेस 50 सीटों पर

रुद्रपुर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता 2022 के लिए कमर कस लें। कहा प्रदेश में परिवर्तन की लहर आएगी । उनका दावा है कि इस बार कांग्रेस 50 से अधिक सीटें जीतेगी। श्री सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल में जिम्मेदार लोग घरों में
 | 
रुद्रपुर-कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं को किया बूस्टअप बोले अब ऐसे आएगी कांग्रेस 50 सीटों पर

रुद्रपुर । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता 2022 के लिए कमर कस लें। कहा प्रदेश में परिवर्तन की लहर आएगी । उनका दावा है कि इस बार कांग्रेस 50 से अधिक सीटें जीतेगी।
श्री सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोरोना काल में जिम्मेदार लोग घरों में कैद रहे और कांग्रेस नेता अपनी जान जोखिम में डालकर घरों से बाहर निकले तो उन पर मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं । कहा कि कांग्रेस पार्टी नहीं विचारधारा है । कहा कि आज आम जनता में सरकार के प्रति आक्रोश है जो चुनाव में परिवर्तन का आधार बनेगा ।
नेता प्रतिपक्ष डाक्टर इंदिरा हृदयेश ने कहा कि केंद्र सरकार लाभ के उपक्रम बेच रही है । एक ओर महंगाई चरम पर है और दूसरी ओर बेरोजगारी। बड़ी संख्या में लोगों के हाथ से रोजगार छिना है । लोगों के पास दो वक्त की रोटी तक खाने का संकट है । निगम कर्मचारियों को छह महीने से वेतन नहीं मिला है । सरकार विधायकों के वेतन से 30 फीसदी धनराशि काट रही है और कर्मचारियों की सेलरी से एक साल तक प्रति माह एक दिन का वेतन काट रही है । कांग्रेस इसका विरोध कर रही है । कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सरकार की विफलताओं के खिलाफ अभियान चलाना है । उन्होंने दावा किया है कि प्रदेश में निश्चित रूप से सत्ता परिवर्तन होगा ।