करवाचौथ पर कोरोना से महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य विभाग ने चलाया बड़ा अभियान

त्योहारी सीजन (festive season) की शुरुआत हो गई है। करवा चौथ का त्यौहार भी 4 नवंबर को आने वाला है। लेकिन कोरोना संक्रमण त्योहारों का मजा किरकिरा कर सकता है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति काफी सचेत हैं। सीएम योगी त्योहारी सीजन में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते
 | 
करवाचौथ पर कोरोना से महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य विभाग ने चलाया बड़ा अभियान

त्योहारी सीजन (festive season) की शुरुआत हो गई है। करवा चौथ का त्यौहार भी 4 नवंबर को आने वाला है। लेकिन कोरोना संक्रमण त्योहारों का मजा किरकिरा कर सकता है। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं के स्वास्थ्य के प्रति काफी सचेत हैं। सीएम योगी त्योहारी सीजन में किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की जांच करने के लिए एक विशेष अभियान चलाया है।
करवाचौथ पर कोरोना से महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य विभाग ने चलाया बड़ा अभियानबता दें कि इन दिनों करवाचौथ त्यौहार के चलते महिलाएं मेहंदी लगवाने और ब्यूटी पार्लर के लिए घरों से निकलेंगी। ऐसे में उनके सर पर कोरोना संक्रमण का खतरा भी मंडरा रहा है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने मेहंदी लगाने वाले और ब्यूटी पार्लर में कार्यरत लोगों की कोरोना जांच कराने का विशेष कदम उठाया है।

वहीं ACS हैल्थ ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पूरे प्रदेश में विशेष अभियान के तहत मेहंदी लगाने वालों एवं ड्यूटी पार्लर में कार्यरत लोगों की कोविड-19 जांच कराई जाएगी।
                          http://www.narayan98.co.in/
करवाचौथ पर कोरोना से महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य विभाग ने चलाया बड़ा अभियान                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8