कपिल शर्मा की इस बात पर कायस्थ समाज ने की निंदा, मांगनी पड़ी माफी जानें पूरा मामला

28 मार्च को सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में कायस्थ समाज के आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त का भद्दा मजाक उड़ाया गया था। जिसकी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सारंग ग्रुप के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुमार जौहरी ने कड़े रूप से निंदा की थी और माफी की
 | 
कपिल शर्मा की इस बात पर कायस्थ समाज ने की निंदा, मांगनी पड़ी माफी जानें पूरा मामला

28 मार्च को सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में कायस्थ समाज के आराध्य देव भगवान चित्रगुप्त का भद्दा मजाक उड़ाया गया था। जिसकी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सारंग ग्रुप के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुमार जौहरी ने कड़े रूप से निंदा की थी और माफी की मांग की थी। उसके लिए कपिल शर्मा की ओर से शुक्रवार को लिखित रूप से ट्वीटर के माध्यम से माफी मांगी (Apologized via tweeter) गई है।

कपिल शर्मा की इस बात पर कायस्थ समाज ने की निंदा, मांगनी पड़ी माफी जानें पूरा मामलाअखिल भारतीय कायस्थ महासभा सारंग ग्रुप के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुमार जौहरी ने जानकारी देते हुए बताया की कपिल शर्मा ने ट्वीटर पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया कि द कपिल शर्मा शो के एपिसोड (Episode) में भगवान चित्रगुप्त के उल्लेख पर समस्त कायस्थ समाज (Kayastha society) भावनाओं को जो ठेस पहुंची है। उसके लिए वह तथा उनकी पूरी टीम समस्त कायस्थ समाज से माफी मांगती हैं। जिस पर आशीष कुमार जौहरी व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सारंग ग्रुप सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के सभी सदस्यों ने अपनी सफलता पर खुशी जहिर की।