कक्षा नौ की छात्रा फांसी पर झूली

दिनेशपुर। ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खटोला नंबर दो में कक्षा नौवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर पहुंची दिनेशपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार खटोला नंबर दो निवासी कक्षा
 | 
कक्षा नौ की छात्रा फांसी पर झूली

दिनेशपुर। ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खटोला नंबर दो में कक्षा नौवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर पहुंची दिनेशपुर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस के अनुसार खटोला नंबर दो निवासी कक्षा नौ की छात्रा
प्रभाती ने आज सुबह अपने कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी । उसकी माँ ने उसके कमरे में पहुंच कर देखा तो दरवाजा अंदर से बन्द था। खिड़की से झांकने पर अंदर उसका शव पंखे से लटकता दिखाई दिया तो परिवार में कोहराम मच गया । परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर शव को निकाला । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है । मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पुलिस जांच कर रही है । मृतका के परिवार वाले भी आत्महत्या की कोई वजह नहीं बता पाए।