Vodafone-Idea ने ब्रांड को दिया नया नाम, देखें नया लोगो

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने एक नया ब्रांड वीआई (VI) को लॉन्च किया है। कंपनी ने दोनों ब्रांडों के पहले अंग्रेजी अक्षर वी और आई को मिलाकर ब्रांड को नया नाम ‘VI’ दिया है। टेलीकॉम कंपनियां वोडाफोन और आइडिया सेल्यूलर अगस्त 2018 में विलय हुईं थीं। सोमवार को कंपनी ने अपने ब्रांड को रीलॉन्च (relaunch)
 | 
Vodafone-Idea ने ब्रांड को दिया नया नाम, देखें नया लोगो

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने एक नया ब्रांड वीआई (VI) को लॉन्च किया है। कंपनी ने दोनों ब्रांडों के पहले अंग्रेजी अक्षर वी और आई को मिलाकर ब्रांड को नया नाम ‘VI’ दिया है। टेलीकॉम कंपनियां वोडाफोन और आइडिया सेल्यूलर अगस्त 2018 में विलय हुईं थीं। सोमवार को कंपनी ने अपने ब्रांड को रीलॉन्च (relaunch) किया।
Vodafone-Idea ने ब्रांड को दिया नया नाम, देखें नया लोगो
कंपनी इस दौरान कठिन दौर से गुजर रही है। इसकी पेरेंट कंपनी वोडाफोन ग्रुप (Vodafone group) इस पर किसी तरह का अतिरिक्त फंड खर्चना नहीं चाहती है। कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि इस नए ब्रांड (new brand) को लाने का उद्देश्य कॉल्स की बेहतर गुणवत्ता और इसके जुड़ी सेवाओं की उत्कृष्टता सुनिश्चित करना है। वोडाफोन-आइडिया के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ रविंदर टक्कर ने कहा कि नियामक और सरकार को न्यनूतम दर की अधिकतम सीमा तय करने के लिए उचित फैसला लेना चाहिए।
                          http://www.narayan98.co.in/
Vodafone-Idea ने ब्रांड को दिया नया नाम, देखें नया लोगो                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8