कंगना से विवाद के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने कही यह बात

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी, उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम लिए बगैर अपने आलोचकों पर निशाना साधा। सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakre) ने कहा कि उनकी चुप्पी को कमजोरी ना समझा
 | 
कंगना से विवाद के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने कही यह बात

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी, उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम लिए बगैर अपने आलोचकों पर निशाना साधा। सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakre) ने कहा कि उनकी चुप्पी को कमजोरी ना समझा जाए। अभी उनका ध्यान कोरोना पर है, वह सही समय पर इस मामले पर बात करेंगे।
कंगना से विवाद के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने कही यह बात
सीएम ने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उनकी सरकार कोविड-19 (covid-19) के हालातों पर प्रभावी तरीके से काम कर रही है। आपको बता दें कि देश में सर्वाधिक कोरोना केसों और सबसे अधिक मौतों के मामलों में महाराष्ट्र सबसे आगे चल रहा है। ठाकरे ने आगे कहा कि कुछ लोगों को लग सकता है कि कोरोना खत्म हो गया है, उन्हें राजनीति (politics) शुरू करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी चुप्पी का मतलब यह नहीं कि मेरे पास जवाब नहीं हैं। मैं मुख्यमंत्री पद की गरिमा का पालन कर रहा हूं।