कंगना रनौत ने शेयर की भाई के शादी की रस्मों की फोटो और वीडियोज, एक्ट्रेस का लुक हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के छोटे भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। कंगना रनौत ने रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने भाई की शादी के पहले की रस्मों की कुछ वीडियो और फोटोज (Video and Photos) शेयर किए हैं। Today at Nana’s house in Mandi for Aksht’s Badhai, it’s flagging
 | 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के छोटे भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। कंगना रनौत ने रविवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने भाई की शादी के पहले की रस्मों की कुछ वीडियो और फोटोज (Video and Photos) शेयर किए हैं।

इन तस्वीरों में कंगना रनौत अपने भाई को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ने कैप्शन (Caption) में लिखा है कि ‘मंडी में नाना के घर पर आज अक्षत की ‘बधाई’ के लिए आए हैं, यह शादी के आमंत्रण की शुरुआत होती है, जिसे नाना-नानी द्वारा आयोजित किया जाता है।

कंगना रनौत का यह लोग सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। इस मौके पर कंगना रनौत हरे रंग की साड़ी और हैवी ज्वेलरी में दिख रही हैं। कंगना का यह लुक (Look) फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। तमाम फैंस और यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।

https://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत ने शेयर की भाई के शादी की रस्मों की फोटो और वीडियोज, एक्ट्रेस का लुक हो रहा है वायरल

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8