कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के इस फैसले को सराहा, कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में अपने बयानों को लेकर शुरुआत से सुर्खियों में हैं। कई बार अभिनेत्री अपने बयानों की वजह से विवादों में भी फंसी हैं। अब कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर हमला किया है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के
 | 
कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के इस फैसले को सराहा, कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में अपने बयानों को लेकर शुरुआत से सुर्खियों में हैं। कई बार अभिनेत्री अपने बयानों की वजह से विवादों में भी फंसी हैं। अब कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर हमला किया है। इसके साथ ही कंगना रनौत ने नोएडा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नई फिल्म सिटी (New Film City) बनाने के फैसले की तारीफ की है।

कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के इस फैसले को सराहा, कही ये बातकंगना ने ट्वीट कर कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की इस फैसले की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योगों (Film Industry) में कई सुधार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हमें एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की आवश्यकता है जिससे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का जाता है। इसके साथ ही कंगना ने बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर हमला करते हुए कहा कि इंडस्ट्री को आठ आतंकियों (Terrorist) से बचाना है इनमें भाई-भतीजावाद आतंकवाद, ड्रग्स माफिया आतंकवाद, लिंगभेद आतंकवाद, धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद, विदेशी फिल्मों का आतंकवाद, पाइरेसी आतंकवाद, मजदूरों के शोषण से जुड़ा आतंकवाद, प्रतिभा के शोषण का आतंकवाद।

http://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत ने मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ के इस फैसले को सराहा, कही ये बात

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8