कंगना रनौत ने कहा सोशल मीडिया पर होनी चाहिए कुछ नियम ताकि लोग न लांघे अपनी मर्यादाएं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार खुलकर जाहिर करती रही हैं। राजनीति धर्म जाति और मनोरंजन समेत अनेक मुद्दों पर भी अपनी राय लगातार रख रही हैं। साथ ही समाज में चल रही कुरीतियों का की आलोचना भी करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया (Social Media)
 | 
कंगना रनौत ने कहा सोशल मीडिया पर होनी चाहिए कुछ नियम ताकि लोग न लांघे अपनी मर्यादाएं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार खुलकर जाहिर करती रही हैं। राजनीति धर्म जाति और मनोरंजन समेत अनेक मुद्दों पर भी अपनी राय लगातार रख रही हैं। साथ ही समाज में चल रही कुरीतियों का की आलोचना भी करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर छूट होने के बावजूद कुछ ऐसे नियम होने चाहिए। जिससे लोग मर्यादा न लगे और अपने धर्म, देवी देवताओं का सम्मान करें।

कंगना रनौत ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि ‘कोई भी अगर राम, कृष्ण, मां दुर्गा या अल्लाह क्राइस्ट का कार्टून बनाता है तो वह सजा का हकदार है। अगर वह वर्क प्लेस पर या सोशल मीडिया पर ऐसा करता है, तो उसे तुरंत सस्पेंड कर देना चाहिए अगर वह डिसरिस्पेक्ट करता है, तो उसे छह महीने के लिए जेल भेज देना चाहिए।

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए कहा है कि लोगों को नास्तिक होने का हक है। अगर हम दूसरे धर्म के भगवान को स्वीकार न करने का विकल्प चुनते हैं, तो वह गुनाह नहीं है। मुझे यह जाहिर करने की पूरी आजादी है कि मैं क्यों तुम्हारे धर्म से इत्तेफाक नहीं रखती। हां, ये अभिव्यक्ति की आजादी है, मेरी आवाज के साथ जीना सीख लो, तुमने हमेशा मेरा गला दबाने की कोशिश की क्योंकि तुम्हारे पास मेरे सवालों का कोई भी जवाब नहीं है, खुद से पूछ कर देखो।’

https://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत ने कहा सोशल मीडिया पर होनी चाहिए कुछ नियम ताकि लोग न लांघे अपनी मर्यादाएं

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8