कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप पर लगाए आरोप, कहीं ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) के बीच घमासान जारी है। कंगना रनौत ने अब पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद से उनके फैंस और कई सेलेब्स तेजी से
 | 
कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप पर लगाए आरोप, कहीं ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) के बीच घमासान जारी है। कंगना रनौत ने अब पायल घोष मामले में अनुराग कश्यप पर निशाना साधा है। हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद से उनके फैंस और कई सेलेब्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत ने पायल घोष का सपोर्ट करते हुए अनुराग कश्यप के गिरफ्तारी की मांग की है।

साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने सोशल मीडिया के जरिए से पूरी कहानी लोगों को बताई है। इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जहां तक मुझे मालूम है, अनुराग ने स्वीकार किया है कि वह कई शादी के बावजूद भी कभी भी मनॉगमस (Monogamous) नहीं रहे। अनुराग ने जो पायल के साथ किया, वह बॉलीवुड में आम बात है। बाहर से आकर स्ट्रगल (Struggle) करने वाली लड़कियों से सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना उनके लिए नैचुरल है।

http://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप पर लगाए आरोप, कहीं ये बात

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8