कंगना रनौत घटा रही है अपना वजन, फोटो शेयर करते हुए किया ये ट्वीट

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने इस फिल्म के लिए अपना 20 किलो वजन (Weight) बढ़ाया था और अब उसे कम कर रही है। कंगना ने कहा है कि वजन बढ़ाने में तो मजा आता है, लेकिन इसे कम
 | 
कंगना रनौत घटा रही है अपना वजन, फोटो शेयर करते हुए किया ये ट्वीट

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने इस फिल्म के लिए अपना 20 किलो वजन (Weight) बढ़ाया था और अब उसे कम कर रही है। कंगना ने कहा है कि वजन बढ़ाने में तो मजा आता है, लेकिन इसे कम करना किसी सजा से कम नहीं है।

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर एक फोटो (Photo) शेयर की है, जिसमें पर खाना खाते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘ वजन बढ़ाने में तो मजा ही मजा…. वजन कम करने में सजा ही सजा…।’ कंगना के फैंस इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि कंगना की फिल्म थलाइवी पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Former Chief Minister Jayalalithaa) के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं। जिसके लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

https://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत घटा रही है अपना वजन, फोटो शेयर करते हुए किया ये ट्वीट

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8