कंगना रनौत आज सुरक्षा के बीच आ रही हैं मुंबई, रवाना होने से पहले किया ये ट्वीट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज वाई श्रेणी की सुरक्षा के बीच मुंबई आ रही हैं। शिवसेना (Shivsena) से तकरार और संजय राउत (Sanjay Raut) से हुई जुबानी जंग के बाद कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा (Y-Class Security) दी गई है। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में स्थित अपने घर से मुंबई (Mumbai) के लिए
 | 
कंगना रनौत आज सुरक्षा के बीच आ रही हैं मुंबई, रवाना होने से पहले किया ये ट्वीट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज वाई श्रेणी की सुरक्षा के बीच मुंबई आ रही हैं। शिवसेना (Shivsena) से तकरार और संजय राउत (Sanjay Raut) से हुई जुबानी जंग के बाद कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा (Y-Class Security) दी गई है। कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में स्थित अपने घर से मुंबई (Mumbai) के लिए निकल चुकी हैं।

कंगना रनौत के बयान के बाद उम्मीद है कि उन्हें शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ेगा। हालांकि केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा दी गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ ही होगी। मुंबई आने से पहले कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में पूजा अर्चना की।

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट (Corona Test) हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव (Report Negative) आई है। यह जानकारी मंडी जिले के सीएमओ देवेंद्र शर्मा ने दी है।

मुंबई रवाना होने से पहले कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है। दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है। मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी, ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र जय शिवाजी।’

http://www.narayan98.co.in/

कंगना रनौत आज सुरक्षा के बीच आ रही हैं मुंबई, रवाना होने से पहले किया ये ट्वीट

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8