एलओसी फायरिंग: फिर पाक की नापाक हरकत, भारत का करारा जवाब

न्यूज टुडे नेटवर्क। पाकिस्तान ने फिर संघर्ष विराम कानून उल्लंघन करते हुए शनिवार को भारत की अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की है। पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले से लगने वाली एलओसी की अग्रिम भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय चौकियों पर मौजूद
 | 
एलओसी फायरिंग: फिर पाक की नापाक हरकत, भारत का करारा जवाब

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पाकिस्‍तान ने फिर संघर्ष विराम कानून उल्‍लंघन करते हुए शनिवार को भारत की अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की है। पाकिस्‍तानी सैनिकों ने जम्‍मू कश्‍मीर के कठुआ जिले से लगने वाली एलओसी की अग्रिम भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय चौकियों पर मौजूद बीएसएफ के जवानों ने तुरंत पाकिस्‍तान को माकूल जवाब देते हुए जवाबी फायरिंग और गोलीबारी की। सेना के अफसरों ने बताया कि सुबह तड़के भोर के समय भी पाकिस्‍तानी सैनिकों की गोलीबारी जारी थी। सेना के अफसरों ने बताया कि हमले उन्‍हें माकूल जवाब दिया है।

हालांकि इस गोलीबारी का सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने माकूल जवाब दिया। अधिकारियों ने बताया कि तड़के तीन बजकर 35 मिनट तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी लेकिन भारतीय पक्ष में किसी तरह की क्षति की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरनाम और करोल कृष्णा सीमा चौकी क्षेत्रों में भी कुछ मिनट तक गोलीबारी की।