एनसीबी की पूछताछ की जानकारी आई सामने, रिया के घर ऐसे आती थी ड्रग्स की खेप

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sun Singh Rajput Case) के ड्रग्स (Drugs) मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन गिरफ्तारी से पहले हुई पूछताछ की कुछ जानकारी अब सामने आई है। एनसीबी (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेते हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)
 | 
एनसीबी की पूछताछ की जानकारी आई सामने, रिया के घर ऐसे आती थी ड्रग्स की खेप

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sun Singh Rajput Case) के ड्रग्स (Drugs) मामले में रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन गिरफ्तारी से पहले हुई पूछताछ की कुछ जानकारी अब सामने आई है। एनसीबी (NCB) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स लेते हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ-साथ अब कई और लोगों की मुश्किलें भी बढ़ती दिख रही हैं।
एनसीबी की पूछताछ की जानकारी आई सामने, रिया के घर ऐसे आती थी ड्रग्स की खेपसाथ ही जानकारी में यह भी सामने आया है कि कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) में भी रिया के घर ड्रग्स की खेप आती थी। ड्रग्स की यह खेप रिया के घर कूरियर (Courier) के जरिए आती थी। एनसीबी की पूछताछ में यह भी पता चला है कि सुशांत के घर से रिया के घर तक ड्रग्स भेजा जाता था।

http://www.narayan98.co.in/

एनसीबी की पूछताछ की जानकारी आई सामने, रिया के घर ऐसे आती थी ड्रग्स की खेप

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

एनसीबी की पूछताछ में यह जानकारी सामने आने के बाद एनसीबी ने 25 ड्रग्स पेडलर्स और 15 बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट को भी तैयार कर लिया है। जिससे कभी भी पूछताछ हो सकती है। शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती व शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य सभी आरोपियों की मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।