एटाःलूट की योजना बना रहे दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के एटा जिले से पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से अवैध तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए दोनो शातिर अपराधीं हैं इनके उपर 25 हजार रुपए का इनाम भी था। जानकारी के मुताबिक मारहरा क्षेत्र
 | 
एटाःलूट की योजना बना रहे दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के एटा जिले से पुलिस ने लूट की योजना बना रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से अवैध तमंचा और जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। पकड़े गए दोनो शातिर अपराधीं हैं इनके उपर 25 हजार रुपए का इनाम भी था।

जानकारी के मुताबिक मारहरा क्षेत्र के ग्राम नगला तुला निवासी सोनू उर्फ प्रशांत और उसका साथी दतौली निवासी लोकेन्द्र शातिर अपराधी हैं लूट मार इनका पेशा है। इनके खिलाफ कई थानों में चोरी व लूट के मामले में मुकदमा दर्ज है जिसके कारण फरार चल रहे थें। पुलिस ने 25 हजार रुपय की इनाम भी रखा था। मलावन थानाध्यक्ष अखिलेश ने बताया की यह दोनो अरोपी लूट का योजना बना रहे थे। जिन्हे मुखबिर की सूचना पर तमंचा और जिन्दा कारतूस के साथ पकड़ लिया गया पुलिस ने दोनो अपराधियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल दिया है।