एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को ओएलएक्स पर बेचा, जाने ऐड में कितनी रखी गई कीमत

एएमयू में प्रतीक के रूप में खड़े फाइटर प्लेन (fighter plane) को किसी ने बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन (advertisement) डाल दिया। इस मामले की जानकारी होते ही तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी गई। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि विज्ञापन अब वेबसाइट पर शो नहीं कर रहा है। पूरे मामले की जांच
 | 
एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को ओएलएक्स पर बेचा, जाने ऐड में कितनी रखी गई कीमत

एएमयू में प्रतीक के रूप में खड़े फाइटर प्लेन (fighter plane) को किसी ने बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन (advertisement) डाल दिया। इस मामले की जानकारी होते ही तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी गई। कॉलेज प्रशासन का कहना है कि विज्ञापन अब वेबसाइट पर शो नहीं कर रहा है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।
एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को ओएलएक्स पर बेचा, जाने ऐड में कितनी रखी गई कीमतइंजीनियरिंग विभाग (engineering department) के सामने खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए सोमवार को किसी ने ओएलएक्स पर विज्ञापन डाल दिया। इसकी कीमत 9,99,99,999 रखी। इसकी जानकारी सोशल मीडिया (social media) पर आते ही इस विज्ञापन को डिलीट कर कर दिया गया। बता दें कि इंडियन एयर फोर्स ने 2009 में मिग 23 बीएन फाइटर प्लेन को 2009 में विवि को प्रतीक के रूप में गिफ्ट किया था।

http://www.narayan98.co.in/

एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को ओएलएक्स पर बेचा, जाने ऐड में कितनी रखी गई कीमत

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

एएमयू प्रॉक्टर मोहम्मद वसीम अली ने कहा कि हमारे इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने खड़े प्लेन के लिए किसी ने ओएलएक्स पर विज्ञापन (ad on OLX) डाला है। विज्ञापन पूरी तरह फर्जी है, जिसका एएमयू से कोई लेना देना नहीं है। विज्ञापन ओएलएक्स पर अब शो नहीं कर रहा है। पता लगाया जा रहा है कि ये विज्ञापन किसने डाला था।