ऊधमसिंह नगर में फिर चढ़ा कोरोना का ग्राफ, बढ़ रही है मौतों की संख्या, अपना इस तरह रखें ख्याल

रुद्रपुर । कोरोना अब लगातार पैर पसारता जा रहा है । जिले में 318 नए केस निकले हैं, जो वास्तव में चिंता का विषय है । प्रदेश में कोरोना रोगियों की संख्या दस हजार को पार कर चुकी है । प्रदेश में कोरोना ने आज नौ लोगों की जिन्दगी निगल ली । इसके साथ ही
 | 
ऊधमसिंह नगर में फिर चढ़ा कोरोना का ग्राफ, बढ़ रही है मौतों  की संख्या, अपना इस तरह रखें ख्याल

रुद्रपुर । कोरोना अब लगातार पैर पसारता जा रहा है । जिले में 318 नए केस निकले हैं, जो वास्तव में चिंता का विषय है । प्रदेश में कोरोना रोगियों की संख्या दस हजार को पार कर चुकी है । प्रदेश में कोरोना ने आज नौ लोगों की जिन्दगी निगल ली । इसके साथ ही कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 438 हो गया है ।
प्रदेश में मंगलवार को 1391 नए कोरोना पाजिटिव केस सामने आए हैं । इसमें ऊधमसिंह नगर जिले में 318 कोरोना पाजिटिव निकले हैं । प्रदेश में कोरोना के नौ रोगियों की मौत हो गई । अब वक्त बहुत ऐतिहात बरतने का है, क्योंकि जिले में लगातार कोरोना पाजिटिव का ग्राफ चढ़ता जा रहा है । कोरोना के बढ़ते केसों को मद्देनज़र सरकार ने 21 सितम्बर से स्कूल खोलने के फैसले को वापस ले लिया है । पूर्व में सरकार ने कुछ निर्देशों के साथ स्कूल खोलने की अनुमति दी थी ।
लोगों को अब ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है, इसके लिए मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से करना होगा, तभी आप कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बच सकते हैं ।