ऊधमसिंह नगर में फिर कोरोना विस्फोट, आप भी जानिए कोरोना पाजिटिव व्यापार मंडल अध्यक्ष ने आम लोगों से क्या की अपील

रुद्रपुर । जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है । आज ऊधमसिंह नगर जिले में 257 कोरोना के नए केस सामने आए हैं । कोरोना कितनी खतरनाक बीमारी है, यह किसी भुक्तभोगी से बेहतर कोई नहीं जान सकता है। रुद्रपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा जो खुद कोरोना संक्रमित हैं ने सोशल
 | 
ऊधमसिंह नगर में फिर कोरोना विस्फोट, आप भी जानिए   कोरोना पाजिटिव व्यापार मंडल अध्यक्ष ने आम लोगों से क्या की अपील

रुद्रपुर । जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है । आज ऊधमसिंह नगर जिले में 257 कोरोना के नए केस सामने आए हैं । कोरोना कितनी खतरनाक बीमारी है, यह किसी भुक्तभोगी से बेहतर कोई नहीं जान सकता है। रुद्रपुर व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा जो खुद कोरोना संक्रमित हैं ने सोशल मीडिया पर लोगों से एक अपील की है । आप भी जानिए कि अस्पताल में भर्ती जुनेजा सभी को क्या संदेश दे रहे हैं ।

ऊधमसिंह नगर में फिर कोरोना विस्फोट, आप भी जानिए   कोरोना पाजिटिव व्यापार मंडल अध्यक्ष ने आम लोगों से क्या की अपील

जिले में शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो, जब कोरोना के नए केस सैकड़ा को पार न करता हो, जिस रफ्तार से केस बढ़ रहे हैं उससे यह आंकड़ा बहुत अधिक तक पहुंच सकता है । आज भी संख्या ढाई सौ के पार है । पुलिस प्रशासन से लेकर आम लोगों तक कोरोना दस्तक दे रहा है । ऐसे में सभी को सावधान रहना होगा, तभी कोरोना को हराया जा सकता है ।
यहाँ बता दें कि कोरोना योद्धा के रूप में काम करते व्यापार मंडल के अध्यक्ष संजय जुनेजा आज से बीस दिन पहले संक्रमित हो गए थे। वह पिछले दस दिन से मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती हैं । उन्होंने लोगों से कहा है कि वे कोरोना को हल्के में न लें, क्योंकि यह हल्की बीमारी नहीं है । जिस व्यक्ति को कोरोना हो जाता है वही समझ सकता है कि कैसे जिंदगी और मौत से लड़ा जाता है । उन्होंने लोगों से हाथ जोड़ कर अपील की है कि वह सामाजिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करें । जरूरी होने पर ही घरों से बाहर निकलें। सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाएं और अपने साथ साथ अपने परिवार को भी बचाएं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि तीन चार दिनों में वह इस लड़ाई को जीतने में सफल होंगे । दरअसल वह सभी को यह संदेश देना चाहते हैं कि कोरोना कितनी खतरनाक बीमारी है ।
अब यह लोगों को तय करना है कि किस तरह वे कोरोना से खुद को सुरक्षित रखेंगे ।