ऊधमसिंह नगर: बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों ने गंवाई जान, एक अन्य गंभीर

काशीपुर। दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में मृत एक युवक बारात में शामिल होने के लिए बाज़ार से कुछ सामान खरीदने था, जबकि दूसरा अपनी नौकरी करने जा रहा था। काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुमाऊं कालोनी निवासी 18 वर्षीय उबेश
 | 
ऊधमसिंह नगर: बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों ने गंवाई जान, एक अन्य गंभीर

काशीपुर। दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में मृत एक युवक बारात में शामिल होने के लिए बाज़ार से कुछ सामान खरीदने था, जबकि दूसरा अपनी नौकरी करने जा रहा था।

काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुमाऊं कालोनी निवासी 18 वर्षीय उबेश पुत्र नजाकत, उसका साथी 15 वर्षीय नवी जान पुत्र नवाबजान आज सुबह मोटरसाइकिल से बारात में शामिल होने के लिए कपड़े आदि की खरीदारी करने के लिए काशीपुर जा रहे थे। इसी बीच जसपुर के ग्राम वीरपुरी निवासी 22 वर्षीय संजीव पुत्र सोहन सिंह गढ़ीनेगी स्थित एक मटर प्लांट में ड्यूटी करने बाइक से जा रहा था। मानपुर रोड पर आमने सामने से दोनों मोटरसाइकिलों के बीच भिड़ंत हो गई । परिणामस्वरूप बाइक सवार उवेश, नवीजान तथा सामने से आ रहे संजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को मानपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहाँ डाक्टर ने कुमाऊं कालौनी निवासी ऊबेश तथा जसपुर के ग्राम वीरपुरी निवासी संजीव को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घायल नवीजान की हालत गंभीर बनी हुई है।